गरिमा चौरसिया [Gima Ashi] का जीवन परिचय | Garima Chaurasia biography in Hindi

Garima Chaurasia (Gima Ashi) biography in Hindi: हेलो दोस्तों! आज हम आपको Gima Ashi के जीवन से जुड़े तथ्यों के बारे में बताने जा रहें है। फेमस Tik Tok star Gima Ashi को तो आप जानते ही है। जी हाँ ये वही हैं जिसने एमीवे बंटाई के गाने Boht Hard पर टिक टॉक वीडियो बना कर पुरे Tik Tok पर धूम मचा दी थी हर जगह बस इन्ही की चर्चे थे।

इस वक़्त Gima Ashi एक Tik Toker के साथ-साथ मॉडल फ़ैशन ब्लॉग़र और यूटूबर भी हैं। Gima Ashi को बिग बॉस से आमंत्रण मिलने के बाद इनकी सफलता का स्तर और बढ़ गया। तो आज हम आपको Garima Chaurasia (Gima Ashi) biography in Hindi, Wiki, Age, boyfriend and Net Worth के बारे में बताने जा रहें है।

Garima Chaurasia (Gima Ashi) biography in Hindi

Boht Hard गर्ल Gima Ashi का जन्म 28 अगस्त 1997 को उत्तराखंड के हरिद्वार में हुआ था। इनका वास्तविक नाम Garima Chaurasia है। इनके पिता का नाम अनिल चौरसिया है और उनकी माता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। Gima अपनी Tik Tok वीडियो में जिस लड़की के साथ नज़र आती हैं उनका नाम Rugees Vini है। Gima और Rugees बहुत अच्छे दोस्त हैं।

Quick Look to Garima Chaurasia (Gima Ashi) biography in Hindi

विवरणजानकारी
नामगरिमा चौरसिया
उपनामगीमा अशी
पेशामॉडल
जन्म (Gima Ashi Birthday)28 अगस्त 1997
उम्र (Gima Ashi Age)26 वर्ष (2024 के अनुसार)
राष्ट्रीयताभारतीय
धर्महिन्दू
शैक्षिक योग्यतास्नातक
स्कूलस्वामी हरिहरानंद पब्लिक स्कूल
कॉलेजकॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग रुड़की
पिता का नाम (Father)अनिल चौरसिया
माता का नाम (Mother)ज्ञात नहीं
वैवाहिक स्थितिअविवाहित
बॉयफ्रेंड (Boyfriend)कोई नहीं
ऊचाई (Height)5 फुट 5 इंच
ऊचाई (Height in Cm)165 सेंटीमीटर
वजन (Weight)50 किलोग्राम (लगभग)
बालो का रंगकाला
आँखों का रंगकाला

Garima Chaurasia (Gima Ashi) Education – गीमा अशी एजुकेशन

Gima Ashi की प्रारंभिक पढाई हरिद्वार के स्वामी हरिहरानंद पब्लिक स्कूल से हुई तथा आगे की पढाई कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग रुड़की से स्नातक के रूप में पूरी की।

Garima Chaurasia (Gima Ashi) Career – गरिमा चौरसिया करियर

Gima Ashi के करियर की सफलता की शुरुआत तभी हो गई थी जब Gima ने एमीवे बंटाई के गाने Boht Hard पर वीडियो बनाकर Tik Tok पर डाला था। इस वीडियो ने Gima को बहुत पॉपुलैरिटी दिलाई और इनके माशाल्लाह और टैटू सांग निकलने के बाद उनकी सफलता उनके कदम चूमने लगी। इनका माशाल्लाह गाना T-Series तथा टैटू गाना YRF चैनल पर रिलीज़ हुआ और बहुत सफल रहा। Gima का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसका नाम Rugima है। इस चैनल पर इनके 353K सब्सक्राइबर हैं।

Gima Ashi के पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा आप इसी से लगा सकते है की Gima Ashi के टिक टॉक पर 18 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 2 million के लगभग फॉलोअर्स हैं। Gima Ashi को बिग बॉस के लिए भी आमंत्रण मिला था।

Garima Chaurasia (Gima Ashi) Net Worth – गीमा अशी नेट वर्थ

Gima Ashi Income: Gima Ashi की वर्ष 2021 की नेट वर्थ 10 से 20 लाख के लगभग है। इनकी आय का मुख्य स्रोत फ़ैशन ब्लॉग्गिंग और सोशल मीडिया पर वेरियस प्रोडक्ट को प्रमोट (एफिलिएट मार्केटिंग) करना है।

Unknown Facts About Garima Chaurasia (Gima Ashi) – रोचक तथ्य

  • Gima Ashi अलकोहल का सेवन करतीं हैं।
  • Gima Ashi को कुत्ते बहुत पसंद हैं।
  • Gima Ashi सिगरेट का सेवन करतीं है।
  • Gima Ashi को दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट अभिनेत्री बहुत पसंद हैं।
  • Gima Ashi को लाल, पीला और गुलाबी रंग बहुत पसंद है।

आज आपने क्या सीखा?

दोस्तों आशा करता हूँ आपको Garima Chaurasia (Gima Ashi) biography in Hindi, Wiki, Age boyfriend and Net Worth पसंद आई होगी। कृपया अपने सुझाव हमें कमेंट के माध्यम से दें और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद।

Share your love
अभिषेक प्रताप सिंह
अभिषेक प्रताप सिंह

राम-राम सभी को मेरा नाम अभिषेक प्रताप सिंह हैं, मैं मध्य प्रदेश का रहना वाला हूँ। हिन्दीअस्त्र पर मेरी भूमिका आप सभी तक ज्ञानवान और मजेदार आर्टिकल पहुंचाना है, ताकि आपको हर दिन नई जानकारी प्राप्त हो सके।

Articles: 63

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *